main page

बड़ा ट्विस्ट: बिग बाॅस 16 से बेघर हुईं अर्चना गौतम! शिव ठाकरे संग हाथापाई होने के बाद किया गया Out

Updated 09 November, 2022 03:35:27 PM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' से हाल ही में एक शाॅकिंग खबर आई है। इस खबर को सुनने के बाद बाद शो के फैंस को झटका लगने वाला है। रिपोर्ट्स हैं कि 'बिग बाॅस 16' की दमदार कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को बिग बॉस ने बीच शो से बाहर कर दिया है।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' से हाल ही में एक शाॅकिंग खबर आई है। इस खबर को सुनने के बाद बाद शो के फैंस को झटका लगने वाला है। रिपोर्ट्स हैं कि 'बिग बाॅस 16' की दमदार कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को बिग बॉस ने बीच शो से बाहर कर दिया है।

Bollywood Tadka

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर अर्चना के घर से बाहर होने की खबरें तेजी से तूल पकड़ रही हैं। लेटेस्ट बज की मानें तो टास्क के दौरान अर्चना की शिव से लड़ाई हो गई।

Bollywood Tadka

लड़ाई में अर्चना ने अपना आपा खो दिया और फिजिकल वॉयलेंस करने की वजह से बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच रात के समय लड़ाई हुई।

Bollywood Tadka

लड़ाई में अर्चना शिव के साथ फिजिकल हो गईं और फिर आधी रात को करीब 3 बजे उन्हें शो से निकाल दिया।  सोशल मीडिया पर उनके घर से बाहर होने को लेकर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

'साउथ की सनी लियोनी' अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं। वे शो में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं लेकिन अब अर्चना के घर से बेघर निकलने की खबरें सामने आईं हैं जो उनके फैंस को परेशान कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16Archana GautamEvictPhysical FightShiv ThakareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...