main page

फ्लाइट में शिव ठाकरे पर दिल हारी एयर होस्टेस, खास नोट लिखकर किया प्यार का इजहार

Updated 17 February, 2023 04:24:12 PM

शिव ठाकरे भले ही 'बिग बॉस 16' का खिताब जीतने से चूक गए हो लेकिन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। रनर अप रहे शिव ठाकरे को फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है, जिसमें ज्यादा फीमेल फैंस हैं। हाल ही में वैलेंटाइन डे पर भी कई लड़कियों ने उन्हें डेट करने की इच्छा जताई थी। अब एक एयर होस्टेस का दिल उन पर आ गया है और उन्होंने शिव को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है।

मुंबई. शिव ठाकरे भले ही 'बिग बॉस 16' का खिताब जीतने से चूक गए हो लेकिन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। रनर अप रहे शिव ठाकरे को फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है, जिसमें ज्यादा फीमेल फैंस हैं। हाल ही में वैलेंटाइन डे पर भी कई लड़कियों ने उन्हें डेट करने की इच्छा जताई थी। अब एक एयर होस्टेस का दिल उन पर आ गया है और उन्होंने शिव को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है। 

Bollywood Tadka
शिव ठाकरे हाल ही में मुंबई के लिए एक फ्लाइट पर सवार हुए। जहां उन्हें एयर होस्टेस के रूप में  एक फैन मिल गई। शिव को सामने देखकर एयर होस्टेस इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपने स्टार के लिए एक प्यार भरा नोट लिख डाला। फैन ने लिखा- "मैं आपकी प्रशंसा करती हूं, मैं आपकी इज्जत करती हूं, आपसे दोबारा मिलकर मैं खुश हूं और एक बार फिर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आई शपथ। आपको ढेर सारा प्यार और हां मैं और मेरी मां आपके फैन हैं। हम आपको प्यार करते हैं।" एयर होस्टेस का नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें 'बिग बॉस 16' आने के बाद शिव ठाकरे अपने घर गए, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। शिव के चाहने वालों ने ढोल- नगाड़ों के साथ शानदार तरीके से उनका होम टाउन में स्वागत किया, जिसका वीडियो भी शिव ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। 

Content Writer: Parminder Kaur

bb16runner upshiv thakareair hostessmumbai flightBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...