main page

BCL में अर्शी खान-राखी सांवत ने अंपायर के साथ की अश्लील हरकत, देख होंगे शर्म से पानी-पानी

Updated 22 March, 2018 03:25:40 PM

टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर के स्पोर्ट्स रियलिटी शो बॉक्स क्रिकेट लीग (BCL) में कई सेलिब्रिटीज खेलते हुए नजर आ रहें हैं। इस लीग में खेल के साथ-साथ बोल्डनेस को बोल्ड हसीनाएं राखी सावंत और अर्शी खान बखूबी पूरा कर रही हैं। हाल ही में सोसल साइट पर दोनों का एक बोल्ड डांस वीडियो काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर के स्पोर्ट्स रियलिटी शो बॉक्स क्रिकेट लीग (BCL) में कई सेलिब्रिटीज खेलते हुए नजर आ रहें हैं। इस लीग में खेल के साथ-साथ बोल्डनेस को बोल्ड हसीनाएं राखी सावंत और अर्शी खान बखूबी पूरा कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सोशल साइट पर दोनों का एक बोल्ड डांस वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों राखी और अर्शी का डांस इतना बोल्ड है कि वहां मौजूद सभी लोग शर्म से पानी-पानी हो गए। दोनों ने सिर्फ डांस नहीं किया, बल्कि अंपायर को खींचकर स्टेडियम में ले आईं और ऐसी-ऐसी हरकतें कर डालीं कि वह असहज होकर वहां से भाग निकले। 

Bollywood Tadka

राखी और अर्शी खान का यह डांस, बीसीएल के फाइनल एपिसोड में शामिल नहीं किया गया। अब यह अचानक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वीडियो में उनकी एेसी अश्लील हरकतें देख आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे। 

बता दें कि बॉक्स क्रिकेट लीग 2018 में कुल 10 टीमें हैं। हर टीम में महिला और पुरुष खिलाड़ी हैं और ये सभी टीवी के जाने-माने चेहरे हैं। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रशांत मिश्रा की मैरिनेटिंग फिल्म्स इसके प्रायोजक हैं। इसके मैच का प्रसारण एमटीवी पर हो रहा है। 

:

arshi khanrakhi sawantbollywood acctressbigg boss11box cricket league 2018video viralekta kapoor

loading...