FacebookTwitterg+Mail

लड़के ने नहीं बल्कि लड़की ने 15 साल बाद कटवाई दाढ़ी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

beard girl virginia girl nova galaxia
04 July, 2018 01:38:41 PM

मुंबई: आपने अक्सर लड़को को दाढ़ी रखते देखा होगा। लेकिन हाल ही में एक लड़की की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह बियर्ड स्टाइल में नजर आ रही है। ये लड़की बियर्ड गर्ल के नाम से जानी जाती है।

 

PunjabKesari

 

इस लड़की ने अब अपनी दाढ़ी शेव कर ली है। वर्जिनिया की रहनी वाली 26 वर्षीय नोवा गैलेक्सिया ने ये कारनामा किया है। दरअसल, नोवा को टीनेज मे पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम हुआ था। इस कंडीशन में चेहरे पर जरूरत से ज्यादा बाल उगते हैं। नोवा ने बताया कि जब वे 11 साल की थी तो उनके पीरियड शुरू हो गए थे लेकिन एक साल बाद बंद हो गए और आज तक दोबारा नहीं हुए। जांच के बाद पता चला कि नोवा को पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम हैं। ऐसा टीनेज में बर्थ पिल्स लेने के कारण हुआ। 

 

PunjabKesari


नोवा ने चेहरे पर आने वाले अधिक बालों को शुरू में तो शेव किया। लेकिन ब्रिटिश मॉडल हरनाम कौर से प्रेरित होकर उसने शेव करना बंद कर दिया। एक पुरुष ने नोवा की बियर्ड पर सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मुझे इस महिला की बियर्ड से जलन हो रही है। काश मैं भी इतनी अच्छी दाढी बना पाता। 

 

PunjabKesari

 

आपको जानकर हैरानी होगी नोवा की बियर्ड कई पुरुषों की बियर्ड से कहीं ज्यादा अच्छी दिखती है। सोशल मीडिया पर जब लोगों को नोवा की बीमारी के बारे में पता चला है तब से लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं और उनका आत्माविश्वास बढ़ा रहे हैं।

 

PunjabKesari


beard girl nova galaxia
loading...