main page

ये हैं वो ख़ूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस जिसने लगाया आलिया भट्ट पर चोरी का आरोप

28 August, 2019 04:21:35 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात ने फिर से बॉलीवुड की आलोचना की और पाकिस्तानी गाने चुराने का आरोप लगाया। उन्होंने ये बात आलिया भट्ट द्वारा हाल ही में पंजाबी गीत ''पराडा'' के म्यूजिक रिलीज के दौरान कही, जो पाकिस्तानी एल्बम के गीत ''गोरे रंग का ज़माना'' से मिलता जुलता है।

बॉलीवुड तड़का टीम। पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात ने फिर से बॉलीवुड की आलोचना की और पाकिस्तानी गाने चुराने का आरोप लगाया। उन्होंने ये बात आलिया भट्ट द्वारा हाल ही में पंजाबी गीत 'पराडा' के म्यूजिक रिलीज के दौरान कही, जो पाकिस्तानी एल्बम के गीत 'गोरे रंग का ज़माना' से मिलता जुलता है। 

Bollywood Tadka

कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इस तरफ इशारा किया था जिसके बाद, हयात ने बॉलीवुड पर चोरी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "ये बहुत अजीब बात है एक तरफ बॉलीवुड पाकिस्तान को हर मौके पर बेइज्जत करता है। दूसरी तरफ, हमारे गाने भी चुराता रहता है। कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी पेमेंट से भी उनको कोई मतलब नहीं है"

Bollywood Tadka

हयात ने ट्वीट किया, "अब तो कॉफी भी पी चुके हैं, क्या अब हम जाग सकते हैं? बॉलीवुड का एजेंडा देख सकते हैं कि यह क्या है? कोई भी आपको रोक नहीं रहा है।" हयात ने सीएनएन के लिए लिखे ओपिनियन पीस जैसा रुख अपनाते हुए दोहराया कि " पीएम मोदी ने यकीनन देश की फिल्म इंडस्ट्री को हथियार के रूप में चुना है। पाकिस्तानी स्टार्स के लिए भारत में काम करना मुश्किल है और अब तो असंभव भी है।"

Bollywood Tadka

"पाकिस्तान एक मुस्लिम बहुल देश है और इस्लामोफोबिया भारत में एक टॉप डाउन इंडस्ट्री है। सबसे पहले तो हाइपर-राष्ट्रवादी फिल्मों और गानों से जनता में नफरत भरी जाती है। उसके बाद ग्रासरूट पर मुसलमानों को गाय का मांस खाने पर मार दिया जाता है।" 
देखिए इस खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फोटोज-

Bollywood Tadka

Mehwish Hayat Photos

Bollywood Tadka

Mehwish Hayat Pictures

Bollywood Tadka

Mehwish Hayat Images

Bollywood Tadka

Mehwish Hayat Twitter Photo


Pakistani actressAlia BhattMehwish HayatPrada SongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...