main page

COVID-19:मुंबई जाने से पहले  कंगना रनौत, बहन रंगोली और पीए का हुआ कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

08 September, 2020 09:06:00 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बेबाक इंटरव्यूज की वजह से चर्चा में हैं। कंगना और शिवसेना के बीच हुए विवाद के बाद जहां एक तरफ केन्द्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है, वहीं प्रदेश सरकार ने भी कंगना के घर पर सुरक्षा जवान तैनात कर दिए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बेबाक इंटरव्यूज की वजह से चर्चा में हैं। कंगना और शिवसेना के बीच हुए विवाद के बाद जहां एक तरफ केन्द्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है, वहीं प्रदेश सरकार ने भी कंगना के घर पर सुरक्षा जवान तैनात कर दिए हैं।

इसी बीच स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंगना रनौत के घर जाकर एक्ट्रेस,उनकी बहन रंगोली और पीए का कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट किया । आज कंगना की रिपोर्ट आ जाएगी। इश बात की जानकारी बीएमओ डॉ. रणजीत ने दी। 

Bollywood Tadka

कंगना 9 सितंबर को मुंबई जाने वाली हैं।ऐसे में एक राज्य से दूसरे राज्य में प्रवेश करने पर यदि उनके पास कोविड की रिपोर्ट रहेगी तो उन्हें एंट्री और रिहायश में परेशानी नहीं होगी।


 

 BMC का ऐलान मुंबई पहुंचते ही कंगना को किया जाएगा क्वारंटीन


इससे पहले बीएमसी ने ऐलान किया था कि कंगना के मुंबई आने के बाद उनको होम क्‍वारंटाइन किया जा सकता है। इतना ही नहीं, हिमाचल पुलिस अगर कंगना के साथ आती है तो उन्हें तो क्वारांटाइन नहीं रहने के लिए आने से पहले अर्जी देनी होगी। लेकिन अब अगर कंगना हिमाचल से ही ये टेस्ट करवाा कर आएंगी तो देखना होगी कि अब  बीएमसी आगे क्या करती है। 
 


kangana ranautsisterrangoli chandelPAcorona testBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...