main page

सुशांत की फैन है सारा गुरपाल, 'बिग बॉस 14' में एंट्री से पहले 'पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गा दिया दिवंगत को ट्रिब्यूट

Updated 02 October, 2020 09:27:19 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रियलिटी शो ''बिग बॉस 14'' का शनिवार को आगाज हो रहा है। इस शो में इस बार पंजाबी की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल अपने हुस्न का तड़का लगाती दिखे सकती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का शनिवार को आगाज हो रहा है। इस शो में इस बार पंजाबी की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल अपने हुस्न का तड़का लगाती दिखे सकती हैं।

Bollywood Tadka

'बिग बाॅस 14' का हिस्सा बनने से पहले सारा की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गाती दिख रही हैं। इस साॅन्ग के जरिए वह सुशांत को ट्रिब्यूट दे रही हैं। सारा ने अपने इंस्टा पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'यह 'पवित्रा रिश्ता' का टाइटल ट्रैक है।

Bollywood Tadka

पहले एपिसोड के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत की फैन हूं मैं! मैं हमेशा रहूंगी। वे हमारे साथ हैं!' सारा का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पिछले सीजन शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने शो में काफी धमाल मचा या था। वहीं इस सीजन में सारा को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटिड हैं। सारा अक्सर की सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। फिलहाल मामले की जांच जारी है। सुशांत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। हालांकि उन्हें असली पहचान 'पवित्र रिश्ता' से मिली थी। इसी शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से उन्हें प्यार हुआ और करीब 6 सालों तक वो रिलेशनशिप में रहे।

: Smita Sharma

bigg boss 14sara gurpaltributesushant singh rajputpavitra rishtatitle songBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...