main page

'भारत' की रिलीज से पहले, देशभर के फैंस अपने तरीके से सलमान खान पर बरसा रहे है ढेर सारा प्यार

Updated 04 June, 2019 01:54:25 PM

सलमान खान अभिनीत ''भारत'' कल ईद के मौके पर देश भर में रिलीज होने के लिए तैयार है और देशभर से प्रशंसक अपने  ''भाईजान'' को अपना समर्थन प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। सलमान के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए, अभिनेता के फैंस मुंबई, दिल्ली जैसे तमाम शहरों में जनता के लिए मुफ्त म

नई दिल्ली। सलमान खान अभिनीत 'भारत' कल ईद के मौके पर देश भर में रिलीज होने के लिए तैयार है और देशभर से प्रशंसक अपने  'भाईजान' को अपना समर्थन प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। सलमान के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए, अभिनेता के फैंस मुंबई, दिल्ली जैसे तमाम शहरों में जनता के लिए मुफ्त में कुछ सेवाएं उपलब्ध कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जबकि मुंबई में ऑटो-रिक्शा चालक, भारत की टिकट दिखाने पर यात्रियों को मुफ्त ऑटो की सवारी की पेशकश कर रहे हैं, तो वही फिल्म के नाम पर मुंबई में स्थित एक रेस्टोरेंट, भारत मूवी की टिकट दिखाने पर अपने भोजनालय में मुफ्त भोजन और हॉस्पिटैलिटी प्रदान कर रहे है। इतना ही नहीं, बांद्रा में एक और भोजनालय, 'भाईजान होटल' अपने ग्राहकों द्वारा सलमान स्टारर भारत की टिकट दिखाने पर खाने पर 25 प्रतिशत की छूट दे रहे है। यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, आज सुबह फिल्म की शुभ रिलीज को चिह्नित करने के लिए, प्रशंसकों ने सामूहिक रूप से मुंबई में गैटी मल्टीप्लेक्स में सलमान के पोस्टर के साथ अपने सुपरस्टार के लिए एक विस्तृत राज्याभिषेक का आयोजन किया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में, नासिक में एक प्रशंसक ने 'भाई’ के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए खुद के लिए एक सम्पूर्ण थिएटर बुक किया है।

रिलीज से काफी पहले, एडवांस बुकिंग में भारी वृद्धि देखने मिल रही है। टिकट खरीदने के लिए प्रशंसकों के बीच होड़ मची हुई है। सुपरस्टार सलमान के देश और विदेश में अनगिनत लॉयल फैंस है और प्रशंसकों का यह अनुचित समर्थन इस तथ्य का प्रमाण है कि कैसे ’भारत’ सलमान के क्रेज ने सम्पूर्ण देश में लोगों को आकर्षित कर लिया है।

 

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफर दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

: Chandan

salman khanfilm bharatbollywood newsfilmy duniya

loading...