main page

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से कुछ देर पहले एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने लिखा था ये पोस्ट, लिखी थी ये

Updated 15 June, 2020 12:50:23 PM

टीवी से बाॅलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। सुशांत के सुसाइड को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कई लोगो

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। सुशांत के सुसाइड को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कई लोगों को मनाना है कि वो लम्बे समय से डिप्रेशन में थे।

Bollywood Tadka

वहीं इसी बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट लोगों का ध्यान काफी खींच रहा है। अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत से कुछ वक्त पहले इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की थी।

Bollywood Tadka

इसमें लिखा था- 'भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी हैं जो आपने नहीं सुनी।' उनके इस पोस्ट को सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है लोगों का मानना है कि शायद अंकिता के मन में इस बात का अंदाजा आ गया था कि कुछ ऐसा होने वाला है। वहीं अंकिता ने इस पोस्ट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया लेकिन इस पोस्ट को देखने वाले लोग अब उनसे हजारों सवाल पूछने में लगे हुए है। कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी समय में अंकिता से भी बात करनी चाही थी।


Bollywood Tadka

सुशांत के सुसाइड की खबर सुन ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सदमे में आ गई है। सुशांत के निधन की खबर के बाद जब एक चैनल ने रिएक्शन के लिए अंकिता लोखंडे से संपर्क किया और उन्हें सुशांत के सुसाइड के बारे में बताया तो वो हैरान रह गईं। उन्होंने बस इतना ही कहा-'क्या', इसके बाद उन्होंने फोन रख दिया।अचानक आई इस खबर पर यकीन करना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है।

Bollywood Tadka

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां

सुशांत और अंकिता सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही पहली बार मिले थे। यहां उनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार में बदल गई। दोनों रिलेशनशिप में रहे और अक्सर साथ नजर आने लगे थे। यह जोड़ी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में दोनों ने साथ हिस्सा लिया और शो के दौरान सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया था। हालांकि जब सुशांत ने बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया तो दोनों के अलग होने की खबरें आ गई थीं।

Bollywood Tadka
सुशांत के रिलेशनशिप की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन हैरानी की बात ये भी है कि अब तक सुशांत की मौत पर रिया चक्रवर्ती का भी कोई बयान या पोस्ट सामने नहीं आई है। वहीं उनके परिवार से आए बयान में ये कहा गया है कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी कर सकते थे। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputdeathex girlfriendankita lokhandepostBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...