main page

SSR Case: सीबीआई के आने से पहले BMC ने जारी किया फरमान, कहा-'फ्लाइट से आने वाले 14 दिन के लिए होंगे क्वॉरंटीन'

07 August, 2020 01:16:12 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए सीबीआई की दिल्ली टीम जल्द ही मुंबई आएगी। जहां सीबीआई की मुंबई यूनिट लॉजिस्टिकल सपोर्ट मुहैया कराएगी।  इसी बीच BMC  ने एक नया फरमान जारी कर दिया है। उन्होंने इस फरमान में कहा कि फ्लाइट से आने वाले लोगों को अब 14 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए सीबीआई की दिल्ली टीम जल्द ही मुंबई आएगी। जहां सीबीआई की मुंबई यूनिट लॉजिस्टिकल सपोर्ट मुहैया कराएगी।  इसी बीच BMC  ने एक नया फरमान जारी कर दिया है। उन्होंने इस फरमान में कहा कि फ्लाइट से आने वाले लोगों को अब 14 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है। बिहार के IPS विनय तिवारी को क्वॉरंटीन कर देने के बाद महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की काफी किरकिरी हो रही थी जिसके बाद बीएमसी की तरफ से यह ऑर्डर जारी किया गया है।

Bollywood Tadka

बीएमसी की तरफ से जारी आदेश में लिखा है कि मुंबई आने वाले डोमेस्टिक पैसेंजर्स का 14 दिन का होम आइसोलेशन जरूरी है। यह कोरोना वायरस के बचाव को देखते हुए जरूरी कदम है, जो सरकारी अधिकारी इससे छूट चाहते हैं उन्हें आने से 2 वर्किंग डे के पहले बीएमसी को इस बारे में लिखना होगा। बीएमसी ने जो ऑर्डर जारी किया है उसमें पेन से डेट 3 अगस्त 2020 लिखी गई है।

 

ताकि कोई ये सवाल नहीं उठा सके कि ये आदेश सीबीआई के आने से पहले क्यों जारी किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये वहीं आदेश है जो IPS विनय तिवारी को क्वारनटाइन करने के बाद दिया गया था। वहीं अब इस नोटिस के बाद ये देखना काफी अहम है कि अब इस केस में सीबीआई कौन-सा नया रास्ता अपनाती है।  

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत केस में बिहार पुलिस को लीड करने पहुंचे IPS विनय को बीएमसी ने क्वॉरंटीन कर दिया था। इस बात पर सुप्रीम कोर्ट तक ने महाराष्ट्र सरकार से सवाल किया था। वहीं  बिहार के डीजीपी इस बात से सख्त खफा थे और उनका कहना था कि यह सिर्फ उनके काम में बाधा डालने की कोशिश है। उन्होंने लीगल एक्शन तक लेने की बात कही थी। इसके बाद विनय तिवारी का क्वॉरंटीन पीरियड खत्म किया गया।


sushant singh rajput CBIBMCnew statmenthome isolationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...