main page

Bejan Daruwalla Prediction: 'टूट जाएगी किरण संग आमिर की दूसरी शादी,करीना-शाहिद के होंगे बच्चे', जाने

30 May, 2020 08:08:34 AM

दुनिया के पाॅपलुर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का 89 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अपोलो अस्पताल में इलाज हा रहा था। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते उनकी मौत हुई है। हालांकि, उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है। बेजान दारूवाला के बेटे नास्तुर दारूवाला ने एक इंटरव्यू में कहा निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के

मुंबई: दुनिया के पाॅपलुर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का 89 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अपोलो अस्पताल में इलाज हा रहा था। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते उनकी मौत हुई है। हालांकि, उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है। बेजान दारूवाला के बेटे नास्तुर दारूवाला ने एक इंटरव्यू में कहा निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मृत्यु हुई।  बेजान दारूवाला बॉलीवुड में भी काफी फेमस थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने करीना-शाहिद,  कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर भविष्यवाणी की थी। इनमें से कुछ सही हुई। वहीं, कुछ गलत साबित हुई है।साल 2005 में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उनसे उस वक्त बी टाउन की कई जोड़ियों के भविष्य के बारे में पूछा गया था।

Bollywood Tadka

 

करीना-शाहिद के होंगे बच्चे

 

उस दौर में शाहिद और करीना बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल थे। बेजान दारूवाला ने शाहिद और करीना की शादी की भविष्यवाणी की थी।  बेजान दारूवाला ने कहा था कि शाहिद और करीना की दो साल के अंदर साल 2007 में शादी हो जाएगी। इतना ही नहीं, दोनों के काफी प्यारे बच्चे भी होंगे। हालांकि, साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। शाहिद ने जहां मीरा राजपूत से शादी की। वहीं, करीना ने सैफ अली खान से शादी की। 

Bollywood Tadka
 

नहीं होगी जॉन बिपाशा की शादी 


बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी शाहिद और करीना के लिए सही साबित नहीं हुई। हालांकि, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बारे में उनका अनुमान एक दम सही था। उन्होंने कहा था कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की शादी नहीं होगी। 

Bollywood Tadka

टूट जाएगी किरण संग आमिर की दूसरी शादी


दारूवाला ने आमिर खान की दूसरी शादी के बारे में भी भविष्यवाणी की थी। किरण और आमिर ने साल 2005 में शादी की थी। बेजान दारूवाला ने कहा था कि पहली शादी की तरह ही आमिर खान की दूसरी शादी भी नहीं चलेगी। हालांकि आमिर और किरण राव पिछले 14 साल से साथ हैं।

Bollywood Tadka

राजनीतिक भविष्यवाणियां

बता दें कि इनकी कई भविष्यवाणियां काफी चर्चित हैं जिनमें पूर्व प्रधाननमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के प्रधानमंत्री बनने से लेकर मोरारजी देसाई और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी भी शामिल है।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने नरेंद्र मोदी के दूसरी बार सत्ता में लौटने की भी भविष्यवाणी की थी। ज्‍योतिष शास्‍त्र के महारथी दारूवाला ने संजय गांधी दुर्घटना में मृत्यु और इंदिरा गांधी की हत्या को लेकर भी भविष्यवाणी भी की थी। 

Bollywood Tadka

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

बेजान दारूवाला 89 साल के थे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'बेजान दारूवाला ने अहमदाबाद के एक अस्पताल में #Covid_19 से लड़ते-लड़ते दम तोड़ दिया। उनके परिजनों, मित्रों और उनके तमाम चाहने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं!
 


famous astrologerbejaan daruwalapredictionsshahid kapoorkareena kapooraamir khankiran raoohn abrahambipasha basuBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...