main page

शुरु हुआ बेख्याली फेम सिंगर्स की शादी का जश्न, परंपरा ठाकुर ने लगाई पिया सचेत टंडन के नाम की मेंहदी

30 November, 2020 11:30:38 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से रातों-रात सुर्खियों में आए सिंगर संगीतकार सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर की शादी का जश्न शुरु हो गया है। हाल ही में परंपरा ठाकुर ने सचेत के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से रातों-रात सुर्खियों में आए सिंगर संगीतकार सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर की शादी का जश्न शुरु हो गया है। हाल ही में परंपरा ठाकुर ने सचेत के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई।

Bollywood Tadka

इस मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।लुक की बात करें तो परंपरा इस दौरान ग्रीन कलर की आटफिट में दिख रही हैं। इसके साथ मैचिंग ईयरिंग्स और मांग टीका उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह अपने हाथों में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। वहीं सचेत इस दौरान प्रिंटिड कुर्ते पजामे में नजर आए। इस दौरान कपल के चेहरे पर आई खुशी देखते ही बन रही थी। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहा था। हालांकि ये बात इन्होंने सभी से छुपाकर रखी थी।लेकिन अब सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने पूरी दुनिया के सामने अपना प्यार कुबूल भी कर लिया है। बीते दिनों ही कपल ने धूमधाम से सगाई की थी। 

Bollywood Tadka

सचेत और परंपरा ने 2015 में एक सिंगिग रियलिटी शो में भाग लिया था। अब वे बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक साथ गाने कंपोज करते हैं। उन्होंने 'कबीर सिंह', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पल पल दिल के पास' जैसी फिल्मों के लिए संगीत दिया है।

Bollywood Tadka

पिछले साल संचेत ने तनिष्क बागची की कंपोजिशन के लिए 'साहो' फिल्म का ‘साइको सैंया’ गाना गाया था। अब उनका अगला प्रोजेक्ट शाहिद कपूर-स्टारर ‘जर्सी’ है।
 


bekhayali famesachet tandonparampara thakurmehendi ceremonypictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...