main page

लॉस एंजिल्स में हैली बीबर संग स्पॉट हुईं बेला हदीद, दोनों में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 09 January, 2022 01:37:53 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद और मॉडल हैली बीबर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में बेला और हैली को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद और मॉडल हैली बीबर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में बेला और हैली को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो बेला व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुई है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं हैली ग्रे आउटफिट में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप, बन और शेड्स से हैली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बेला के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। वहीं हैली के आखिरी बार टीवी सीरीज Dave में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Bella HadidHailey BieberspottedLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...