main page

Pics: बिकिनी पहन बेला हदीद में पानी में लगाई छलांग, समंदर किनारे बॉयफ्रेंड संग कोजी लम्हें बिताती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 01 June, 2022 05:09:43 PM

बेला हदीद हॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। इन दिनों यह सुपरमॉडल अपने बॉयफ्रेंड Marc Kalman संग रोमांटिक ट्रिप पर निकली हुई हैं। यह कपल इस वक्त Caribbean में हॉलीडे एंजॉय कर रहा है, जहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेला हदीद हॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। इन दिनों यह सुपरमॉडल अपने बॉयफ्रेंड Marc Kalman संग रोमांटिक ट्रिप पर निकली हुई हैं। यह कपल इस वक्त Caribbean में हॉलीडे एंजॉय कर रहा है, जहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में गीगी हदीद की छोटी सिस्टर बेला का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस साटिन बिकिनी सेट पहने समंदर किनारे कहर बरपा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में टू-पीस पहने पानी में छलांग लगाती दिख रही हैं तो कईयों में बॉयफ्रेंड संग समंदर किनारे रिलेक्स करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान बेला का बॉयफ्रेंड शर्टलेस होकर एक्ट्रेस संग इश्क फरमा रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक सूत्र के मुताबिक, बेला और मार्क जुलाई 2020 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में कपल में अपने रिश्ते को काफी समय तक लोगों से छिपा कर रखा।

Bollywood Tadka

 

कहा जाता है कि कोरोनोवायरस महामारी के बीच दोनों को न्यूयॉर्क में रोमांस करते दिखे थे। हालांकि, कपल को कभी भी एक दूजे संग स्पॉट नहीं किया गया।
 

Content Writer: suman prajapati

Bella HadidenjoysromanticSt Barts tripboyfriendMarc KalmanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...