main page

व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंट में बेला हदीद ने करवाया हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस

Updated 24 March, 2021 04:45:23 PM

हॉलीवुड स्टार बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में बेला ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में बेला का बेहद हॉट एंड अट्रेक्टिव लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट कलर का टॉप और ब्राउन पैंट से उन्होंने अपने लुक को टीम-अप किया हुआ है।

 बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में बेला ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में बेला का बेहद हॉट एंड अट्रेक्टिव लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट कलर का टॉप और ब्राउन पैंट से उन्होंने अपने लुक को टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka
 

 

व्हाइट टॉप के नीचे से उन्होंने कोई इनर नहीं पहना हुआ, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में अलग-अलग स्टाइल में पर्स लेकर हसीना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और फैंस को अपनी हॉटनेस का दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म 'गोइंग होम विद बेला' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

bella hadidhotphotoshootHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...