main page

ग्रीन डीप नेक ड्रेस में बेला हदीद का बोल्ड अंदाज, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 01 December, 2020 05:08:49 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस का कोई पोस्ट इंटरनेट पर आता है, तो तूफान की वायरल हो जाता है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस का कोई पोस्ट इंटरनेट पर आता है, तो तूफान की वायरल हो जाता है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बेला ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कानों में हैवी इयररिंग्स, न्यूड मेकअप और मिडी हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथों में ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कम्पलीट करते हुुए हसीना धाकड़ अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस को बेला का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार टीवी शो Making a Model with Yolanda Hadid में देखा गया था। वहीं एक्ट्रेस की लास्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid थी, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

bella hadidboldgreen dressHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...