main page

देर रात सड़क के बीचों बीच बेला हदीद ने बिखेरी दिलकश अदाएं, ब्लैक टॉप और  मिनी स्कर्ट में दिखा एक्ट्रेस का हॉट लुक

Updated 11 August, 2022 05:23:40 PM

बेला हदीद हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स और अदाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी भारी फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों पर ताबड़तोड़ प्यार लुटाती है। हाल ही में बेला ने अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब कहर बरपा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेला हदीद हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स और अदाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी भारी फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों पर ताबड़तोड़ प्यार लुटाती है। हाल ही में बेला ने अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब कहर बरपा रही हैं।

Bollywood Tadka


बेला हदीद ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह देर रात सड़कों में सिजलिंग अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान बेला ब्लैक टॉप के साथ मिनी स्कर्ट में बेहद स्टाइलिश लग रही है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ब्लैक हील और घुटनों तक सॉक्स के साथ कंप्लीट किया है। साइड में ब्लैक पर्स कैरी किए एक्ट्रेस खुले बालों में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बेला को हाल ही में हुलु कॉमेडी सीरीज़, रेमी के सीज़न 3 में देखा गया था। 


 

Content Writer: suman prajapati

Bella Hadidhot lookblack topmini skirtHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...