main page

ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में बेला हदीद का कूल लुक, हाथ में फोन पकड़ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

Updated 14 October, 2021 01:58:43 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में बेला ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में बेला ने अपनी कुछ कूल तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में बेला ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने येलो जैकेट कंधे पर रखी हुई है। कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस बड़ा-सा बैग भी कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक हाथ में बेला ने जूस का गिलास पकड़ा हुआ है और दूसरे में फोन। इस लुक में एक्ट्रेस कूल लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया।   

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bella hadidsharescoolphotosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...