main page

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश लुक की तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

Updated 18 December, 2021 12:51:05 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो बेला व्हाइट टॉप और पीच ब्लू स्कर्ट में नजर आ रही है। टाइगर प्रिंट जैकेट को एक्ट्रेस ने हाथ में कैरी किया हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ब्लैक लॉन्ग शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही है। बेला पर सीढ़ियों पर बैठ कर दिलकश अंदाज में पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया।   

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bella hadidsharesstylish photosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...