main page

स्टाइलिश लुक में बेला हदीद ने शेयर की तस्वीरें, बेंच पर बैठ एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज में दिए पोज

Updated 10 February, 2022 06:48:39 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्टाइलिश लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्टाइलिश लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो बेला व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने ब्लैक कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और हाई बन के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। एक्ट्रेस बेंच पर बैठकर दिलकश अंदाज में पोज दे रही है। बेला की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bella hadidsharesstylish photosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...