main page

बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थाम न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं बेला हदीद, क्लीवेज कट येलो टॉप और ब्लैक पैंट में स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 11 May, 2022 05:09:38 PM

एक्ट्रेस बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स और आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को डायरेक्टर बॉयफ्रेंड Marc Kalman के साथ न्यू यॉर्क सिटी में स्पॉट किया गया, जहां एक साथ कपल का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स और आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को डायरेक्टर बॉयफ्रेंड Marc Kalman के साथ न्यू यॉर्क सिटी में स्पॉट किया गया, जहां एक साथ कपल का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बेला हदीद येलो टॉप के साथ ब्लैक पैंट और मैचिंग जैैकेट पहने बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने रेड पर्स कैरी किया है और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड ब्लैक टी के साथ चैकर्ड शॉर्ट्स पहने परफेक्ट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यू यॉर्क की सड़कों पर एक दूजे के हाथों में हाथ थामें कपल का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक, बेला हदीद और Marc Kalman के रिलेशनशिप की शुुरुआत जुलाई 2020 में हुई थी। दोनों एक साल तक अपने रिश्ते को छिपाने में कामयाब रहे थे, लेकिन इससे ज्यादा समय तक वे ऐसा नहीं कर सके। अब दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।
Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Bella Hadidspottednewyork citybeauMarc KalmanHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...