main page

येलो गॉग्लस, सिर पर मल्टीकलर कैप और हाथों पर गल्वस...बेला हदीद का अतरंगी विंटर लुक, कैमरे के सामने कुछ यूं दिए पोज

Updated 31 December, 2021 04:56:55 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बेला का अतरंगी लुक देखने को मिल रहा है। येलो कलर के टॉप के साथ ब्राउन जैकेट और लूज पैंट में एक्ट्रेस का लुक काफी अलग लग रहा है। इसके साथ उन्होंने हाथों पर दस्ताने, ब्लैक शूज पहने हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बेला का अतरंगी लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

येलो कलर के टॉप के साथ ब्राउन जैकेट और लूज पैंट में एक्ट्रेस का लुक काफी अलग लग रहा है। इसके साथ उन्होंने हाथों पर दस्ताने, ब्लैक शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

सिर पर मल्टीकलर कैप और चेहरे पर येलो गॉग्लस के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

अपने अतरंगी विंटर लुक से फैंस को हैरान करती हुईं बेला कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया।   


 
 

Content Writer: suman prajapati

Bella Hadidstrange winter lookphotos viralHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...