main page

बॉयफ्रेंड बेंजामिन संग बेला थोर्ने की डिनर डेट, ऑल-ब्लैक लुक में हाथों में हाथ थाम यूं दिए कपल गोल्स

Updated 30 September, 2020 04:17:16 PM

साल 2003 में फिल्म Stuck on You से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस बेला थोर्ने ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खासी पहचान बना ली है। एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में हैं बेला की बॉयफ्रेंड बेंजामिन मस्कलो संग डिनर डेट। एक्ट्रेस देर रात बॉयफ्रेंड संग इन तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2003 में फिल्म Stuck on You से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस बेला थोर्ने ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खासी पहचान बना ली है। एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में हैं बेला की बॉयफ्रेंड बेंजामिन मस्कलो संग डिनर डेट। एक्ट्रेस देर रात बॉयफ्रेंड संग इन तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आईए डालते हैं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर एक नजर... 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो डिनर डेट के लिए कपल ने ब्लैक आउटफिट का चुनाव किया है। बेला ने ब्लैक टॉप को मैचिंग ब्लैक रफ्लड मिनी सकर्ट के साथ टीम-अप किया हुआ है। इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक लैदर बूट्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक लुक और नेक पर पर्ल चोकर एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं बॉयफ्रेंड बेंजामिन मस्कलो भी ऑल ब्लैक लुक में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक साथ कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। एक दूसरे के हाथों में हाथ थाम कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार फिल्म 'द बेबीसिटरः किलर क्वीन' और 'गर्ल' में देखा गया था। 

 

: suman prajapati

Bella ThornespotteddinnerboyfriendBenjaminHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...