main page

20 साल की बंगाली एक्‍ट्रेस पल्‍लवी डे ने किया सुसाइड, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

Updated 15 May, 2022 04:34:26 PM

देश में इन दिनों सुसाइड के मामले काफी बढ़ रहे हैं। आप दिन  में अखबार, टीवी या सोशल मीडिया की खबरों पर नजरें तो आपको सुसाइड का कोई न कोई मामला जरूर मिल जाएगा। हाल ही में एक बंगाली एक्ट्रेस की आत्महत्या का मामला सामने आया है। 20 साल की एक्ट्रेस पल्लवी डे का कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में फंदे से शव लटकता मिला है। इस खबर के सामने आत ही उनके फैंस और को-स्टार्स सदमे में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों सुसाइड के मामले काफी बढ़ रहे हैं। आप दिन  में अखबार, टीवी या सोशल मीडिया की खबरों पर नजरें तो आपको सुसाइड का कोई न कोई मामला जरूर मिल जाएगा। हाल ही में एक बंगाली एक्ट्रेस की आत्महत्या का मामला सामने आया है। 20 साल की एक्ट्रेस पल्लवी डे का कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में फंदे से शव लटकता मिला है। इस खबर के सामने आत ही उनके फैंस और को-स्टार्स सदमे में हैं।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पल्लवी डे की लाश पंखे से लटकी मिली थीं। इस बात की खबर मिलते ही उन्हें आनन फानन में बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया। फिलहाल पल्लवी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

जानकारी के मुताबिक, पल्लवी इन दिनों अपने पार्टनर के साथ लिव-इन में रह रही थीं। उसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि शनिवार रात पल्लवी की अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हुई थी। उससे थाने में पूछताछ की जा रही है।

 

पल्लवी की मौत से उनके को स्टार स्तब्ध हैं। अनामित्रा बटब्याल ने कहा- 'मुझे इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा कि पल्‍लवी अब नहीं रहीं। हमने 12 मई को साथ में शूटिंग की थी और हमारी काफी बातचीत भी हुई थी।' एक्टर जयजीत बंद्योपाध्याय ने कहा-'पल्लवी शांत स्वभाव की थी। शूटिंग के बीच खाली समय में खोई-खोई रहती थी, लेकिन उसे देखकर कभी नहीं लगा कि वह आत्महत्या जैसा कोई कदम उठाएगी।


बता दें, इन दिनों टीवी शो 'मन माने ना' में अहम किरदार में नजर आ रही थीं। उन्होंने दो दिन पहले 12 मई को आखिरी बार इसकी शूटिंग की थी। प


Bengali actressPallavi Deycommits suicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...