main page

नही रहीं बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा, 81 की उम्र दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Updated 31 July, 2022 10:55:36 AM

मनोरंजन जगत से बीते कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एक और दुखद खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया है।अब प्रख्यात बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा का निधन हो गया है। सिंगर का निधन हार्टअटैक की वजह से हुआ है। रविवार को निर्मला मिश्रा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से बीते कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एक और दुखद खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया है।अब प्रख्यात बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा का निधन हो गया है। सिंगर का निधन हार्टअटैक की वजह से हुआ है। रविवार को निर्मला मिश्रा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Bollywood Tadka

 


निर्मला मिश्रा 81 वर्ष की थी और रविवार की सुबह उन्हेंं दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। निर्मला ने अपने घर चेतला में अंतिम सांस ली।

 

 

निर्मला मिश्रा काफी लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थी। पीटीआई के मुताबिक, उनके डॉक्टर ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 12.05 बजे दिल का दौरा पड़ा और उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 


निर्मला मिश्रा बचपन से ही संगीत के माहौल में पली-बढ़ीं थी और बचपन से ही वो अच्छा गाती थी। उन्होंनेन कई उड़िया और बंगाली फिल्मों के लिए गाने गाए थे और पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Bengali singerNirmala Mishrapassed awayheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...