main page

कांच के टेबल पर गिरे शिविन नारंग, हाथ में लगी गंभीर चोट, अस्पताल में चल रहा इलाज

05 May, 2020 09:46:32 AM

शिविन नारंग को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैबेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो रविवार शाम को उन्हें मुंबई स्थित अंधेरी के अस्पताल में एडमिट किया गया। शिविन के बाएं हाथ पर चोट लग गई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शिविन गलती से अपने घर के ग्लास टेबल पर गिए गए थे। जिसकी वजह से उनके बाएं हाथ में काफी चोट आई। एक्टर से जुड़े सूत्र के अनुसार रिपोर्ट में लिखा है-''जब शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे।

मुंबई: शिविन नारंग को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैबेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो रविवार शाम को उन्हें मुंबई स्थित अंधेरी के अस्पताल में एडमिट किया गया। शिविन के बाएं हाथ पर चोट लग गई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शिविन गलती से अपने घर के ग्लास टेबल पर गिए गए थे। जिसकी वजह से उनके बाएं हाथ में काफी चोट आई। एक्टर से जुड़े सूत्र के अनुसार रिपोर्ट में लिखा है-'जब शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे।

Bollywood Tadka

शिविन को बुरी तरह चोट लगी। उनका काफी सारा खून निकल गया था, जिसके बाद शिविन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी शिविन को डिस्चार्ज नहीं किया गया है। उनकी चोट काफी अंदर तक है, जिसकी अभी जांच होनी बाकी है।हालांकि शिविन के फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है। एक्टर की हालत पहले से काफी बेहतर है। अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से शिविन के पैरेंट्स को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

Bollywood Tadka

पिछले 5 महीनों में शिविन के साथ ये दूसरा बड़ा हादसा

बता दें कि पिछले 5 महीनों में शिविन नारंग के साथ ये दूसरा हादसा हुआ है। 1 जनवरी को शिविन को हेयरलाइन फ्रैक्चर के बाद इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, बेहद 2 के एक सीन की शूटिंग के दौरान शिविन को भागते हुए दूसरी तरफ जाना था। तेजी से भागने की वजह से शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। इससे उनके हाथ में चोट में आ गई थी। 

Bollywood Tadka

शिविन मलाड में रहते हैं। कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद उनकी बिल्डिंग को पिछले दिनों सील कर दिया गया था। काम की बात करें तो शिविन 'बेहद 2' सीरियल के अलावा हाल ही में कर्लस टीवी के रियालिटी शो 'फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में नजर आए थे। 
 


beyhadh 2fameactorshivin naranghospitalisedinjuredLockdownCoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...