main page

'अनिता भाभी' पर भी पड़ी लाॅकडाउन की मार, सौम्या को अब तक नहीं मिला अपना पेमेंट

09 June, 2020 08:37:25 AM

लाॅकडाउन के कारण लोगों की कई तरह की आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। आम लोगों की तरह ही स्टार्स को भी तंगी की मार झेलनी पड़ रही है। लाॅकडाउन के कारण फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई थी ऐसे में छोटे स्टार्स के बाद अब जाने पहचाने चेहरों के सामने भी आर्थिक संकट गहराने लगा है। अब इस लिस्ट मे

मुंबई: लाॅकडाउन के कारण लोगों की कई तरह की आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। आम लोगों की तरह ही स्टार्स को भी तंगी की मार झेलनी पड़ रही है। लाॅकडाउन के कारण फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई थी ऐसे में छोटे स्टार्स के बाद अब जाने पहचाने चेहरों के सामने भी आर्थिक संकट गहराने लगा है। अब इस लिस्ट में पाॅपुलक शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

सौम्या ने बताया कि अब तक प्रोड्यूसर से उनका पेमेंट क्लियर नहीं किया है। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी है लॉक डाउन में आर्थिक तंगी का सामना कर रहे प्रोड्यूसर पेमेंट में कटौती का प्लान भी बना रहे हैं। हालांकि इस बारे में अनीता से कोई बात नहीं की गई है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया  हमारी पेमेंट में देरी हुई है। मेरी पेमेंट तो कब से नहीं आई है। ऐसा नहीं है कि मुझे प्रोड्यूसर पर भरोसा नहीं है, मैं जानती हूं कि वह किसी का पैसा नहीं मारेंगे,सब का पेमेंट दे देंगे पर बहुत देर हो गई है। अब यह दुखद है। स्टार्स के खुद के खर्चे होते हैं, किराया होता है, तमाम चीजें होती हैं जो पेमेंट से ही चलती हैं।

Bollywood Tadka

ये बहुत दुख की बात है कि हमारा पेमेंट अभी तक नहीं दिया गया है। बहुत से लोग यह तर्क दे रहे हैं कि पैसा आ नहीं रहा है, एडवर्टाइजमेंट बंद हो गया है पर यह भी सच है कि यह पैसा उस काम और मेहनत का है जो हम कब का कर चुके हैं। 90 दिन हम काम करते हैं। उस काम में जी जान लगा देते हैं उसका पैसा मिलना चाहिए। मैं तो फिर भी एक बार को सरवाइव कर रही हूं लेकिन बाकियों का क्या।

Bollywood Tadka
 

सौम्या ने यह भी कहाकि पेमेंट काट कर देने की बात भी सामने आ रही है हालांकि इसको लेकर अभी हमसे कुछ नहीं कहा गया है। अगले 10 दिनों में चीजें साफ हो जाएंगी। यह वाला पेमेंट क्लियर होगा तब आगे का कुछ सोचा जाएगा। बता दें कि मजदूरों के महासंघ ने निर्माताओं से यह गुजारिश की है कि वह अपने किसी भी एक प्रोजेक्ट की शुरुआत करने से पहले अपने यहां काम करने वाले सभी कर्मचारियों और कलाकारों के बकाए का भुगतान करें।


 


bhabhiji ghar par haiactresssaumya tandonfacingpayment delayproblemLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...