main page

'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर ने रचाई शादी, पत्नी के साथ शेयर की पहली तस्वीर

Updated 08 May, 2019 08:45:11 AM

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ''भाबीजी घर पर हैं'' में माखन लाल का किरदार निभा रहे दीपेश भान ने मंगलवार को गुपचुप तरीके से शादी रचाई। दीपेश ने काफी सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई और इस दौरान उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त ही मौजूद थे।

मुंबई: टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में माखन लाल का किरदार निभा रहे दीपेश भान ने मंगलवार को गुपचुप तरीके से शादी रचाई। दीपेश ने काफी सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई और इस दौरान उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त ही मौजूद थे।

Bollywood Tadka,दीपेश भान इमेज,दीपेश भान फोटो,दीपेश भान पिक्चर,

शादी की एक तस्वीर दीपेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में दिपेश मरून एंड क्रीम शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे और उनकी पत्नी ने भी मरून लहंगे में खूबसूरत ग रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरी शादी हो चुकी है...नई दुनिया में पत्नी के साथ एंट्री मार चुका हूं।' फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,दीपेश भान इमेज,दीपेश भान फोटो,दीपेश भान पिक्चर,

बता दें कि दीपेश इस सीरियल के जरिए खूब सुर्खियों में हैं। दीपेश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मलखान का किरदार निभाने के बाद मेरे करियर में चार चांद लग चुके है।

Bollywood Tadka,दीपेश भान इमेज,दीपेश भान फोटो,दीपेश भान पिक्चर,

'भाबीजी घर पर हैं' से पहले मैं पांच शो में काम कर चुका हूं। लेकिन इस इस सीरियल के जरिए ही मुझे एक अभिनेता के तौर पर पहचान मिली है। जानकारी के लिए बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा दीपेश नेहा पेंडसे के सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' में भी नजर आ चुके हैं। 

: Smita Sharma

bhabiji ghar par haiactordeepesh bhanmarriedpictureLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...