main page

ब्लू शॉर्ट ड्रेस में 'गोरी मेम' ने दिखाया परफेक्ट फिगर, कुर्सी पर बैठ 'भाभीजी' सौम्या टंडन ने यूं दिए पोज

Updated 10 July, 2021 01:57:10 PM

सीरियल ''भाबीजी घर पर हैं'' में गोरी मेम का किरदार निभाकर फेमस हुईं सौम्या टंडन इन दिनों अपने फोटोशूट से लोगों की नीदें उड़ा रही हैं। सौम्या ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम का किरदार निभाकर फेमस हुईं सौम्या टंडन इन दिनों अपने फोटोशूट से लोगों की नीदें उड़ा रही हैं। सौम्या ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

सौम्‍या कुर्सी पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस सौम्‍या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सौम्या ने ब्लैक ब्रालेट और लेदर बॉटम में अपनी ये सिजलिंग तस्वीरें शेयर की थीं। कर्ली हेयर्स, लाइट मेकअप के साथ सौम्या टंडन का ऑल ब्लैक लुक में कहर ढा रही हैं। 
Bollywood Tadka

बता दें कि  सौम्‍या टंडन ने कुछ समय पहले शो से अलविदा कह दिया था और अपने बाकी सपने पूरे करने में जुट गई थीं। वह डांस सीख रही हैं। 

Bollywood Tadka
 
सौम्मा टंडन इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्‍हें एक मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। सौम्या अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने के अलावा बेटे के साथ भी पोस्ट शेयर करती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

bhabiji ghar par haifamesaumya tandonlatest photoshootBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Reality shows Updates

loading...