main page

सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘भागमती' हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं अक्षय कुमार

Updated 16 November, 2019 09:11:55 PM

बॉलीवुड के एक्शन हीरों अक्षय कुमार इन दिनों एक फिल्म के चलते काफी चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय को लेकर खबरें हैं कि वह सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘भागमती'' का रीमेक बनाने जा रहे हैं1 जी हां, बॉलीवुड में चर्चा है कि अक्षय कुमार सुपरहिट तेलुगू फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। अक्षय, विक्रम मल

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरों अक्षय कुमार इन दिनों एक फिल्म के चलते काफी चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय को लेकर खबरें हैं कि वह सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘भागमती' का रीमेक बनाने जा रहे हैं1 जी हां, बॉलीवुड में चर्चा है कि अक्षय कुमार सुपरहिट तेलुगू फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। अक्षय, विक्रम मल्होत्रा के साथ मिलकर फिल्म का सह-निर्माण करेंगे। 
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड रोल्स के लिए भूमि पेडनेकर और आर माधवन को फाइनल कर लिया गया है।
Bollywood Tadka
फिल्म का निर्देशन जी अशोक ही करेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म को निर्देशित किया था। अक्षय के फिल्म में कैमियो करने की भी चर्चा है। 
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि 2018 में रिलीज भागमती हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी ने फीमेल लीड रोल निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफ़सि पर हिट रही थी। 

: Pawan Insha

bhagmati 2 akshay kumarbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...