main page

थाईलैंड में पति संग वेकेशन एंजॉय कर रही भाग्यश्री, आलीशान रेस्टोरेंट में हिमालय संग लिया ड्रिंक्स का मजा

Updated 25 June, 2022 12:57:37 PM

एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह इस दिनों अपने पति हिमालय दासानी संग थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। वहां से एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ड्रीम वेकेशन की वीडियोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह इस दिनों अपने पति हिमालय दासानी संग थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। वहां से एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ड्रीम वेकेशन की वीडियोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इंस्टा पर वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा, ‘हिमालय के साथ बीती रात।’ वीडियो में वह रेस्टोरेंट के अंदर टहलती नजर आ रही हैं और हिमालय ड्रिंक्स के लिए उनके साथ आते हैं। 

 


इससे पहली भी एक्ट्रेस ने बैंकॉक के एक रेस्टोरेंट से वीडियो शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘रेस्टो-बार में माई डार्लिंग के साथ माई डार्लिंग। #डेटनाइट बैंकॉक में।


फैंस कपल के एक साथ के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो  भाग्यश्री ने साल 1989 में ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। भाग्यश्री ने हिमालय के साथ ‘क़ैद में है बुलबुल (1989’), ‘त्यागी और पायल (1992)’ फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा वह ‘घर आया मेरा परदेसी (1993)’, ‘सौतन की सौतन (1997)’, ‘हमको दीवाना कर गए (2006)’, ‘रेड अलर्ट: द वॉर विदिन (2010)’ और ‘सीताराम कल्याण (2019)’ जैसी कई अन्य कई फिल्मों में भी नजर आईं।


 

Content Writer: suman prajapati

BhagyashreeenjoyingThailandvacationhusbandHimalaya DasaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...