main page

खुलासा: जब भाग्यश्री को जबरन Lip-Lock करवाना चाहता था फोटोग्राफर, सलमान का जवाब सुन दंग रह गईं एक्ट्रेस

28 May, 2020 01:11:55 PM

''मैने प्यार किया'' फिल्म एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में खूब कामयाब रही और पर्दे पर भी काफी हिट साबित हुई। हालांकि इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री आखिरी बार एक साथ नजर आए थे। हाल ही में भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में एक फोटोशूट को लेकर बड़ा खुलासा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मैने प्यार किया' फिल्म एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में खूब कामयाब रही और पर्दे पर भी काफी हिट साबित हुई। हालांकि इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री आखिरी बार एक साथ नजर आए थे। हाल ही में भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में एक फोटोशूट को लेकर बड़ा खुलासा है।

Bollywood Tadka
भाग्यश्री ने इंटरव्यू में बताया, उन दिनों एक फोटोग्राफर हमारे कुछ सेंसेशलन फोटोज लेना चाहते थे और वो चाहते थे कि सलमान फोटोशूट के दौरान उन्हें लिप किस करें, इस फोटो के लिए फोटोग्राफर सलमान को एक साइड ले गए और उन्हें धीरे से समझाया कि जब मैं कैमरा सेटअप करूंगा, आप उन्हें लिप्स पर किस कर लेना। लेकिन सलमान और फोटोग्राफर को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि मैं उनकी बातें सुन पा रही हूं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सलमान ने सीधे मना कर दिया और कहा कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा। अगर आप ऐसा कुछ चाहते हैं तो भाग्यश्री की इजाजत ले लो। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने कहा, सलमान का जवाब सुनकर मेरे को बहुत अच्छा लगा और सोचा कि मैं सुरक्षित लोगों के साथ काम कर रही हूं।

Bollywood Tadka

बता दें भाग्यश्री ने यह भी खुलासा किया कि सलमान खान और सूरज बड़जात्या के साथ एक बार फिर काम करती नजर आएंगी।
 


 


bhagyashreerevealedphotographerSalmancatchsmoochBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...