main page

बर्फीली वादियों में 52 की भाग्यश्री ने पति संग फरमाया इश्क, श्रीदेवी के गाने पर कपल ने किया रोमांटिक डांस

Updated 16 April, 2021 01:14:35 PM

अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर उनके जलवे आज भी बरकरार है। इन दिनों वह अपने पति हिमालय दासानी के साथ कश्मीर में वेकेशन पर हैं, जहां दोनों बर्फीली वादियों में जमकर एंजॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान कपल ने ऋषि कपूर और श्रीदेवी के सुपरहिट गाने पर रोमांटिक डांस भी किया, जिसका वीडियो अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो को भाग्यश्री ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ने ऋषि कपूर औ

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर उनके जलवे आज भी बरकरार है। इन दिनों वह अपने पति हिमालय दासानी के साथ कश्मीर में वेकेशन पर हैं, जहां दोनों बर्फीली वादियों में जमकर एंजॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान कपल ने ऋषि कपूर और श्रीदेवी के सुपरहिट गाने पर रोमांटिक डांस भी किया, जिसका वीडियो अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को भाग्यश्री ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ने ऋषि कपूर और श्रीदेवी की चांदनी फिल्म के गाने को रीक्रिएट किया है। बर्फीली वादियों में कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।


वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा- इसके लिए मुझे अपने पति को काफी देर तक मनाना पड़ा और मैं तब तक उन्हें परेशान करती रही, जबतक उन्होंने डांस के लिए हां नहीं बोला। जब तक ये जिंदगी जी सकते हैं, तब तक हर पल का लुत्फ उठाओ, क्या पता कल हो ना हो।


काम की बात करें तो इन दिनों फिल्मों से दूर भाग्यश्री फिटनेस मॉडल के तौर पर काम कर रही है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Bhagyashreeromantic dancehusbandkashmirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...