main page

रिलीज हुआ फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का पोस्टर, दबंग लुक में दिखी प्रीति

Updated 08 August, 2018 03:27:26 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लंबे समय के बाद फिल्म ''भैयाजी सुपरहिट'' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में प्रीति दबंग अंदाज में बंदूक थामे नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लंबे समय के बाद फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में प्रीति दबंग अंदाज में बंदूक थामे नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को प्रीति ने अपने ट्विटर अकाउंय पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "दोस्तों, अनुमान लगाओ ये क्या है? यह 'भैय्याजी सुपरहिट' की सपना दुबे है। 

 

 

फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।" इसके साथ ही उन्होंने लिखा- "पीजे की वापसी।" पोस्टर में उनके लुक की बात करें तो तस्वीर में प्रीति के माथे पर सिंदूर सजा है। लाल रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

उत्तर प्रदेश के माफियागिरी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी की बीवी का रोल कर रही हैं। मारधाड़ से भरपूर इस कॉमेडी फिल्म में सनी के अलावा, प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमिषा पटेल, संजय मिश्रा, बृजेंद्र कला, जयदीप अहलावत, मुकुल देव, पंकज त्रिपाठी और पंकज झा प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

: Neha

bhaiaji superhitnewposterreleaseSunny DeolPreity Zinta

loading...