main page

'भंगड़ा पा ले' की टीम ने चंडीगढ़ में 'चंडीगढ़ भांगड़ा क्लब' से की मुलाकात

Updated 26 December, 2019 04:17:56 PM

''भंगड़ा पा ले'' की टीम फिल्म के प्रचार में व्यस्त है। मुख्य कलाकार सनी कौशल, रुखसार ढिल्लन के साथ निर्देशक स्नेहा तौरानी इन दिनों चंडीगढ़ में फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, जहाँ भांगड़ा पा ले की टीम ने ''चंडीगढ़ भांगड़ा क्लब'' नामक असली भांगड़ा क्लब से खास मुलाकात की है।

नई दिल्ली 'भंगड़ा पा ले' की टीम फिल्म के प्रचार में व्यस्त है। मुख्य कलाकार सनी कौशल, रुखशार ढिल्लन के साथ निर्देशक स्नेहा तौरानी इन दिनों चंडीगढ़ में फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, जहां भांगड़ा पा ले की टीम ने 'चंडीगढ़ भांगड़ा क्लब' नामक असली भांगड़ा क्लब से खास मुलाकात की है।

फिल्म के लिए इस तरह मेहनत कर रहे हैं सनी और रुखसार
यह फिल्म प्रामाणिक डांस फॉर्म 'भांगड़ा' के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी, ऐसे में मुख्य जोड़ी सनी कौशल और रुखशार ढिल्लन ने भांगड़ा का परफेक्ट डांस स्टेप सीखने में खासा मेहनत की हैं।

कई रियल भांगड़ा डांस क्रू हैं फिल्म का हिस्सा
यह टीम के लिए निश्चित रूप से एक यादगार अवसर था क्योंकि उन्होंने रियल लाइफ भांगड़ा डांसर्स के साथ बातचीत करते हुए उनके साथ वक्त बिताया है। दिलचस्प बात यह है कि कई रियल भांगड़ा डांस क्रू इस फिल्म का हिस्सा रहे हैं।

युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखशार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

: Chandan

bhangra paa leRuksar dhillonSunny Kaushalभंगड़ा पा लेसनी कौशलरुखशार ढिल्लनस्नेहा तौरानी

loading...