main page

एक बार फिर 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' पर बनने जा रही फिल्म, इस बार भंसाली करेंगे धमाका

13 December, 2019 09:19:42 PM

जैसे कि सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में बयोपिक में का दौर चल रहा है। काफी बॉयोपिक बन चुकी हैं और बहुत सी आने वाले समय में बनने जा रही हैं। उन्हीं में से एक हैं बालाकोट एयर स्ट्राइक। जी हां, खबरें हैं कि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार इस साल फरवरी में पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर साथ मिल कर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

मुंबईः जैसे कि सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में बयोपिक में का दौर चल रहा है। काफी बॉयोपिक बन चुकी हैं और बहुत सी आने वाले समय में बनने जा रही हैं। उन्हीं में से एक हैं बालाकोट एयर स्ट्राइक। जी हां, खबरें हैं कि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार इस साल फरवरी में पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर साथ मिल कर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने ये घोषणा शुक्रवार को की। इस के साथ बता दें फिल्म “रॉक ऑन” के निर्देशक अभिषेक कपूर वायुसेना की उपलब्धियों पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। वह इस फिल्म की कहानी भी लिख रहे हैं।
Bollywood Tadka
बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित यह दूसरी फिल्म है। 
Bollywood Tadka
इस विषय पर विवेक ओबेरॉय अभिनीत “बालाकोट-एक सच्ची घटना” नाम की फिल्म बन चुकी है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के एक काफिले पर हुए आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने यह एयर स्ट्राइक किया था। पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे।


bhansali balakot airstrikebhansali balakot airstrike biopicbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...