main page

'भारत' का गाना 'स्लो मोशन' र‍िलीज, द‍िशा संग सर्कस में खूब थिरके सलमान

Updated 25 April, 2019 01:06:48 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ इस बार दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं। हाल ही में अब फिल्म ''भारत'' का गाना ''स्लो मोशन'' रिलीज हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ इस बार दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं। हाल ही में अब फिल्म 'भारत' का गाना 'स्लो मोशन'  रिलीज हो गया है। 'स्लो मोशन' गाने में सलमान खान और दिशा पटानी की जोड़ी कहर ढा रही है। दोनों सर्कस में नजर आ रहे हैं और एक-साथ थिरकते हुए दिख रहे हैं।

गाने में दिशा पीली साड़ी में काफी कमाल और खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, सलमान व्हाइट शर्ट के साथ पैंट में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं। 'भारत' का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हुआ है। टी-सीरीज की आगामी फिल्म 'भारत' दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर बन गया है।

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर, दिशा पटानी इमेज, दिशा पटानी फोटो, दिशा पटानी पिक्चर 

फिल्म की बात करें तो 'भारत' में देश के बंटवारे से लेकर अब तक की कहानी को जिस किरदार के जरिए परदे पर दिखाने वाली है, उसका नाम 'भारत' है और ये रोल सलमान ने किया है। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म 'भारत' के अब तक पांच पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। जिसमें सलमान और कटरीना के जबरदस्त लुक्स देखने को मिले। 

 

 

: Neha

salman khandisha patanisong outslow motionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...