main page

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को होगा रिलीज

Updated 13 April, 2019 05:58:20 PM

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सलमान खान इस साल फिल्म भारत के साथ दर्शकों की ईद में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के टीजर और पोस्टर के साथ लुभाने के बाद, अब निर्माता फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार है...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक सलमान खान इस साल फिल्म भारत (Bharat Movie) के साथ दर्शकों की ईद में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के टीजर और पोस्टर के साथ लुभाने के बाद, अब निर्माता फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार है। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में एक तरफ जहाँ सलमान के सभी छह लुक देखने मिलेंगे, वही कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर का लुक भी सामने आएगा।

इससे पहले फ़िल्म के टीज़र को जनता द्वारा खूब पसंद किया गया था, ऐसे में अब सबकी नजरें फिल्म के ट्रेलर पर टिकी है। सलमान खान की आगामी फिल्म भारत निस्संदेह सबसे अधिक अनुमानित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। फ़िल्म में 'दबंग' स्टार 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नजर आएंगे।

भारत फिल्म की कहानी

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी। 

: Chandan

भारत फिल्मसलमान खानbharat moviesalman khanbollywood hindi news

loading...