main page

New Mommies In The Town! भारती सिंह ने दिखाई बेटे की झलक, 18 दिन की लाडली को बाहों में लिए देबीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Updated 21 April, 2022 10:58:53 AM

प्रकृति से मिला मां बनने का उपहार औरत के लिए सब से बेहतरीन उपहार है। मां बनना एक ऐसा अनुभव है जिसे कोई भी औरत शब्दों में बयां नहीं कर सकती। वह इस के हर पल का न सिर्फ आनंद उठाती है और उसे खूबसूरत बनाने के लिए कई चीजें करती हैं। मां बनते ही अचानक वह उस शिशु के साथ सोनेजागने, बात करने व सांस लेने लगती है। ऐसे ही खूबसूरत एहसास से बाॅलीवुड की दो स्टार्स गुजर रही हैं। हम बात कर रहे हैं काॅमेडियन भारती सिंह और देबीना बनर्जी की। दोनों ही हसीनाओं ने 3 अप्रैल को पहले बच्चे का स्वागत किया। जहां शादी के 4 स

मुंबई: प्रकृति से मिला मां बनने का उपहार औरत के लिए सब से बेहतरीन उपहार है। मां बनना एक ऐसा अनुभव है जिसे कोई भी औरत शब्दों में बयां नहीं कर सकती। वह इस के हर पल का न सिर्फ आनंद उठाती है और उसे खूबसूरत बनाने के लिए कई चीजें करती हैं। मां बनते ही अचानक वह उस शिशु के साथ सोनेजागने, बात करने व सांस लेने लगती है। ऐसे ही खूबसूरत एहसास से बाॅलीवुड की दो स्टार्स गुजर रही हैं।

Bollywood Tadka

हम बात कर रहे हैं काॅमेडियन भारती सिंह और देबीना बनर्जी की। दोनों ही हसीनाओं ने 3 अप्रैल को पहले बच्चे का स्वागत किया। जहां शादी के 4 साल बाद भारती के घर बेटे की किलकारी गूंंजी। वहीं देबीना के घर शादी के 11 साल बाद नन्हीं परी आईं। मां बनने के बाद से ही दोनों की खुशी सातवें आसमान पर हैं। दोनों आए दिन बच्चों संग बिताए क्यूट लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में  New Mummies  भारती सिंह और देबीना ने बच्चों संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं New Mummies की पोस्ट एक नजर..

Bollywood Tadka

भारती सिंह

काॅमेडियन भारती सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर 18 दिन के बेटे की झलक दिखाई। तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है हालांकि हम भारती के बच्चे के प्यारे पैरों को देख सकते हैं, उसने नीले रंग का पायजामा पहना है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाई है। गौरतलब है कि भारती ने अभी तक ना तो अपने लाडले की कोई तस्वीर शेयर की हैं और ना ही उसके नाम का खुलासा।

 

Bollywood Tadka

देबीना बनर्जी 

वहीं दूसरी तरफ देबीना बनर्जी की बात करें तो उन्होंने अपनी लाडली का नाम लियाना चौधरी रखा है। वैसे तो देबीना आए दिन ही नन्हीं लियाना की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन उनमें उनकी लाडली का चेहरा नहीं दिखता। देबीना ने अपनी लाडली का इंस्टा पेज भी बना दिया है। हाल ही में उन्होंने लियाना के इंस्टा पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह लियाना को बाहों में उठाए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 तस्वीरों में मां-बेटी की जोड़ी को ब्लू कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो  जहां देबीना ने सियान ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। वहीं उनकी बेटी लाइट ब्लू फ्राॅक पहने बेहद क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में हम खूबसूरत बर्थडे डेकोरेशन की झलक भी देख सकते हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है-'मम्मा ने सुनिश्चित किया कि हम ट्विनिंग करें💚  और मैंने सुनिश्चित किया कि मैं पूरी रात अपनी ब्यूटी स्लीप लेती रहूं🥰😇।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा देबीना ने इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में लियाना एक गुलाबी प्यारे कंबल में लिपटे हुए सो रही थी और उनका पालतू डाॅग पाब्लो  नन्हीं परी के करीब लेटा है। इसके साथ उन्होंने लिखा-"मेरा दोपहर का लुकऔर मैं शिकायत नहीं करता।' फैंस न्यू माॅम भारती और देबीना की बच्चों संग बिताए क्यूट पलों की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bharti Singhcute glimpseBaby BoyDebina BonnerjeeDaughterLianna ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...