main page

NCB के सामने भारती सिंह का कबूलनामा, कहा- 'पति हर्ष लेकर आए थे गांजा, मैंने भी किया है सेवन'

23 November, 2020 02:51:28 PM

सबको हंसाने वाली भारती सिंह इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में हैं। काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया को ड्रग्‍स केस में 4 दिसंबर तक न्‍यायिक हिरासत में हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने दोनों को घर पर छापेमारी के बाद गिफ्तार किया है।

मुंबई: सबको हंसाने वाली भारती सिंह इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में हैं। काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया को ड्रग्‍स केस में 4 दिसंबर तक न्‍यायिक हिरासत में हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने दोनों को घर पर छापेमारी के बाद गिफ्तार किया है।

Bollywood Tadka

एनसीबी की पूछताछ में भरती सिंह ने कुबूल किया है कि उन्‍होंने गांजा का सेवन किया है, जो उनके पति हर्ष लेकर आए थे। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ के दौरान हर्ष लिंबाचिाया ने कुबूल किया है कि उन्‍होंने गांजा खरीदा था और उन्‍होंने अवैध ड्रग्‍स के लिए पेडलर से संपर्क भी किया था।

drugs case bharti singh and husband harsh reached court after medical test

 


जॉइंट बनाकर किया गांजा का सेवन: भारती सिंह

भारती सिंह ने अपने बयान में यह बात कुबूल की है कि उन्‍होंने जॉइंट बनाकर गांजा का सेवन किया था, जो उनके पति अक्‍सर खरीदते हैं। इसके बाद ही भारती को ग‍िरफ्तार किया गया। जबकि अपने बयान में हर्ष ने कहा कि वह पेडलर के संपर्क में थे और उन्‍होंने अपने दफ्तर में अवैध ड्रग्‍स रखे थे। कुछ मात्रा में ड्रग्‍स उनके घर में भी थे।

Bollywood Tadka

शनिवार को भारती और हर्ष के घर पर छापा 

एनसीबी ने शनिवार को भारती और उनके स्‍क्रीनराइटर पति हर्ष के घर पर छापा मारा था। एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की टीम ने भारती और हर्ष के घर पर छापेमारी की थी। वहां से 21.5 ग्राम गांजा मिला, जबकि हर्ष के वर्सोवा स्‍थ‍ित प्रोडक्‍शन हाउस से 65 ग्राम गांजा मिला था। उनके घर-ऑफ‍िस से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके साथ ही दोनों के घर से 1.49 लाख रुपये कैश भी बरामद किया है।
 


bharti singhadmittedweedboughthusbandharsh limbachiyaaNCBBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...