main page

भारती ने पति और गोला संग शेयर की प्यारी सी तस्वीर, बेटे को बाहों में लिए एक-टक निहारते दिखे मम्मी-पापा

Updated 14 June, 2022 05:04:05 PM

कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल को हर्ष लिंबाचिया के बच्चे को जन्म दिया था। उसके बाद कपल अपने बेटे को लेकर पोस्ट करते रहते हैं। दोनों अपने बच्चे को प्यार से ''गोला'' कहकर बुलाते रहे हैं। हाल ही में कॉमेडियन अपने गोला और पति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल को हर्ष लिंबाचिया के बच्चे को जन्म दिया था। उसके बाद कपल अपने बेटे को लेकर पोस्ट करते रहते हैं। दोनों अपने बच्चे को प्यार से 'गोला' कहकर बुलाते रहे हैं। हाल ही में कॉमेडियन अपने गोला और पति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती अपने लाडले को अपनी बाहों में लिया हुआ है और पति के साथ वह अपने बच्चे को प्यार से निहार रही हैं। इस दौरान पेरेंट्स के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। वहीं उनका बेटा भी अपने मम्मी-पापा की ओर देख रहा है। इस वजह से नन्हें का चेहरा नजर नहीं आ रहा। यह तस्वीर देखने में बेहद प्यारी है, जो हर एक का दिल जीत रही है। 

 

बता दें, भारती और हर्ष लिंबाचिया वैसे अपने बेटे को प्यार से गोला पुकारते हैं, लेकिन उसका असली नाम लक्ष्य है, जिसका खुलासा कपल ने कुछ दिनों पहले ही किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Bharti SinghHaarsh Limbachiyaacute photosonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...