main page

पति हर्ष संग एनसीबी ऑफिस पहुंची भारती सिंह, ड्रग्स केस को लेकर होगी पूछताछ

Updated 21 November, 2020 03:44:00 PM

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर हाल ही में ड्रग्स केस में एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा है। रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि एनसीबी को छापेमारी के दौरान कॉमेडियन के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। इन सब के बाद भारती को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर हाल ही में ड्रग्स केस में एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा है। रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि एनसीबी को छापेमारी के दौरान कॉमेडियन के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। इन सब के बाद भारती को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची गई हैं।

Bollywood Tadka


भारती सिंह की ये तस्वीरें एनसीबी ऑफिस के बाहर की है। इस दौरान वो पिंक कलर के सूट और व्हाइट दुपट्टा में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने चेहरे पर व्हाइट मास्क लगाया हुा है। 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान भारती के पति हर्ष लिंबचिया भी उनके साथ एनसीबी ऑफिस पहुचे हैं और ऑफिसर के साथ नजर आ रहे हैं। एनसीबी भारती सिंह से ड्रग्स मामले से जुड़े सवाल करेगी। 

Bollywood Tadka


बता दें भारती सिंह से पहले एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला पर भी एनसीबी की राडार गिर चुकी है। एजेंसी नें दोनों पार्टनर्स को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए समन किया था। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Bharti SingharrivesNCB officehusbandHaarsh Limbachiyaadrugs case Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...