main page

बर्थ-डे पर भारती को पति ने दी 15 लाख की घड़ी, तस्वीर शेयर कर यूं किया शुक्रिया

Updated 05 July, 2019 01:08:31 PM

टीवी कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके पति हर्ष लिम्बचिया ने उन्हें एक घड़ी गिफ्ट की, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारती ने कैप्शन में लिखा है, "बहुत-बहुत शुक्रिया प्यार हर्ष लिम्बचिया।

मुंबई: टीवी कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके पति हर्ष लिम्बचिया ने उन्हें एक घड़ी गिफ्ट की, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारती ने कैप्शन में लिखा है, "बहुत-बहुत शुक्रिया प्यार हर्ष लिम्बचिया।" भारती ने इसके साथ स्विट्ज़रलैंड की लग्जरी वॉच कंपनी रोलेक्स को टैग किया है। भारती को बर्थडे पर मिले इस खास तोहफे की कीमत 15 लाख के आस-पास बताई जा रही है। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो भारती सिंह बॉलीवुड के कई अवॉर्ड शोज को भी होस्ट कर चुकी है। कई फिल्मों में भी भारती ने छोटे छोटे रोल्स किए हैं। भारती स्टैंडअप कॉमेडी के लिए फैमस है। इसीलिए तो भारती को कॉमे़डी क्वीन का खिताब मिला है। भारती आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

 

Bollywood Tadka

 

भारती एक शूटर भी रह चुकी हैं और उन्हें इसमें गोल्ड भी मिला है। भारती ने पहली बार The Great Indian Laughter challenge सीजन-4 एंट्री की। इसके बाद उन्होंने कई सरे कॉमेडी शोज में काम किया, जिनमे कॉमेडी सर्कस, महाबली कॉमेडी सर्कस, जैसे शो शामिल हैं। 

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

Haarsh Limbachiyaabharti singhbirthday gift costLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...