main page

'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह की शादी को पूरे हुए दो साल, तस्वीरें शेयर कर किया पति को विश

Updated 05 December, 2019 12:22:00 PM

बॉलीवुड की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह की शादी को आज दो साल हो गए हैं। भारती सिंह ने 3 दिसंबर को हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस की हर मूमेंट की खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था। कपल अक्सर अपनी एक-साथ की तस्वीरें शेयर करता रहता है। एनिवर्सरी के दिन भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए हर्ष को इस दिन की शुभकामनाएं दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह की शादी को आज दो साल हो गए हैं। भारती सिंह ने 3 दिसंबर को हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस की हर मूमेंट की खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था। कपल अक्सर अपनी एक-साथ की तस्वीरें शेयर करता रहता है। एनिवर्सरी के दिन भारती ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हर्ष को इस दिन की शुभकामनाएं दी। 

Bollywood Tadka

अपने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी एनिवर्सरी मेरे सोलमेट हर्ष लिंबाचिया, हर चीज के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद, मैं तुम्हारे बिना अपनी लाइफ का एक भी पल नही सोच सकती, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझ से ज्यादा तुम मुझ से प्यार करते हो, छोटे बच्चे को जैसे रखते हैं, वैसे तुमने मुझे रखा है और हमेशा मेरी हर जिद्द मानी है, मैं भगवान से यही कहूंगी 7 जन्म नही हर जन्म में तुम ही मेरे हसबैंड बनो। भारती के इस पोस्ट का हर्ष ने भी बहुत रोमांटिक अंदाज से रिप्लाई किया।''

शादी की बात करें तो कपल ने साल 2017 में, 3 दिसंबर को गोआ में शादी रचाई थी। शादी में बॉलीवुड के कई बड़े-छोटे सितारों का टशन देखने को मिला था। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भारती सिंह टीवी की दुनिया में काफी नेम और फेम कमाया है। टीवी पर भारती को कपिल शर्मा और अन्य कॉमेडियन के साथ देखा जाता है।

Bollywood Tadka

भारती कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी क्लासिस, नच बलिए और बिग बॉस जैसे अन्य रियलिटी टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। 
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bharti singhcompletedtwo yearsmarriagephotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...