main page

माथे पर मोर पंख..येलो आउटफिट..माखन चोर कान्हा बने भारती के बेटे गोला, मां संग मिल नन्हें लक्ष्य ने तोड़ी मटकी

Updated 20 August, 2022 09:47:28 AM

19 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी की धूम चारों तरफ देखने को मिली। हर कोई बंसीवाले नटखट कृष्ण कन्हैया की भक्ति के रंग में रंगा दिखा। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहारा सेलिब्रेट किया। कई स्टार्स ने अपने बच्चों का कान्हा बनाया। काॅमेडियन भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य जिसे वह प्यार से गोला बुलाती हैं तो कान्हा बनाया। नन्हें कान्हा बने गालो का प्यारा सा वीडियो एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

मुंबई: 19 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी की धूम चारों तरफ देखने को मिली। हर कोई बंसीवाले नटखट कृष्ण कन्हैया की भक्ति के रंग में रंगा दिखा। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहारा सेलिब्रेट किया। कई स्टार्स ने अपने बच्चों का कान्हा बनाया।

Bollywood Tadka

काॅमेडियन भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य जिसे वह प्यार से गोला बुलाती हैं तो कान्हा बनाया। नन्हें कान्हा बने गालो का प्यारा सा वीडियो एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोला जहां पालने में लेटे हैं। वहीं भारती और जैस्मिन 'राधे राधे' गाने पर थिरकती दिख रही हैं। इसके अलावा एक और है जिसमें गोला मम्मी भारती संग मटकी फोड़ते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को लक्ष्य का स्वागत किया। वह जल्द ही चार महीने का हो जाएगा। भारती और हर्ष अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर गोला की झलक के बारे में बात करते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhi Bhatt (@riddhi_bhatt)

Content Writer: Smita Sharma

Bharti SinghSonLaksh Singh LimbachiyaGollaKrishnaJasmin BhasinBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...