main page

ड्रग्स केस: जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह ने किया पहला पोस्ट, इस शख्स के लिए लिखा खास मैसेज

25 November, 2020 10:03:04 AM

काॅमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ड्रग केस को लेकर चर्चा में हैं। ड्रग केस में इन दोनों का नाम सामने आने के बाद  फैंस को काफी हैरानी हुई। वहीं उनके साथ काम करने वालों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि भारती का नाम इस केस में आ सकता है।

मुंबई: काॅमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ड्रग केस को लेकर चर्चा में हैं। ड्रग केस में इन दोनों का नाम सामने आने के बाद  फैंस को काफी हैरानी हुई। वहीं उनके साथ काम करने वालों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि भारती का नाम इस केस में आ सकता है।

हालांकि सोमवार को भारती और हर्ष को इस केस में जमानत मिल गई है। वहीं अब जेल से बाहर आने के बाद भारती ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया। इस पोस्ट के जरिए भारती ने दोस्त अमृता खानविलकर को बर्थडे विश किया।

Bollywood Tadka

भारती ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अमृता की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'मेरी प्यारी अम्मू...हैप्पी बर्थडे...आई लव यू।'

bharti singh admitted she smoked weed bought by husband harsh limbachiyaa

बता दें कि एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद किया गया था। जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया था और 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अदालत को इनकी जमानत याचिकाओं पर सोमवार को सुनवाई की थी जहां दोनों को कोर्ट ने जमानत दे दी।


bharti singhfirst postbaildrug caseLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...