main page

क्या पत्नी के पैसों पर एेश करते है भारती सिंह के पति हर्ष, जानें पूरा मामला

Updated 07 June, 2018 12:16:00 PM

टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में रियालिटी शो ''जज्बात'' में पहुंची। शो में उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की। इसी बीच उन्होंने अपने पति हर्ष से जुडा एक किस्सा भी शेयर किया। भारती ने कहा कि हर्ष अक्सर इस बात पर ट्रोल होते हैं कि वह भारती के कमाए पैसे खर्च करते हैं।

मुंबई: टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में रियालिटी शो 'जज्बात' में पहुंची। शो में उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की। इसी बीच उन्होंने अपने पति हर्ष से जुडा एक किस्सा भी शेयर किया। भारती ने कहा कि हर्ष अक्सर इस बात पर ट्रोल होते हैं कि वह भारती के कमाए पैसे खर्च करते हैं। 

Bollywood Tadka

भारती ने बताया, "कुछ सालों पहले हर्ष ने एक स्टनिंग लग्जरी कार खरीदी थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि हर्ष ने जो कार खरीदी है वो मेरे पैसों से ली थी। लोगों ने उस पर कई भद्दे कमेंट् भी किए थे। हर्ष के ट्रोल होने की बात याद करते हुए भारती बोलीं, "आज मैं इस रियलिटी शो में कह रहीं हूं कि मुझे ये सब सुनकर बहुत बुरा लगा था।

Bollywood Tadka

लोगों को लगता है कि हर्ष खुद के लिए एक कार भी नहीं खरीद सकते हैं लेकिन मैं बता दूं कार मैंने उन्हें गिफ्ट नहीं की थी। हर्ष ने कार खुद अपने पैसों से खरीदी थी। वह पैसे कमाने के लिए दिन रात काम करते हैं और मुझे खुश रखने की हर संभव कोशिश करते हैं। मुझे अपने पति पर गर्व है।"

Bollywood Tadka

 


 

:

bharti singhhusbandhaarsh limbachiyaatrolledpeople

loading...