main page

गोला को अकेला छोड़ कमरे में वीडियो बनाती दिखीं भारती सिंह की मेड, काॅमेडियन बोलीं-'समझ में नहीं आ रहा..मैंने इसको काम पे रखा है या...

Updated 17 June, 2022 02:29:26 PM

काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति  हर्ष लिंबाचिया ने इसी साल अप्रैल में पहले बच्चे का स्वागत किया। भारती और हर्ष एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। बेटे के जन्म के बाद भारती वर्क कमिटमेंट के चलते वापस काम पर लौट गईं। कॉमेडियन ने अपने न्यूबॉर्न बेबी की देखभाल के लिए सुजाता नाम की नैनी रखी लेकिन  उनकी मेड बच्चे को अकेला छोड़ वीडियो बनाने में बिजी रहती हैं। इस दौरान एक वीडियो भारती ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में भारती अपनी मेड की पोल-पट्टी खोलती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति  हर्ष लिंबाचिया ने इसी साल अप्रैल में पहले बच्चे का स्वागत किया। भारती और हर्ष एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। बेटे के जन्म के बाद भारती वर्क कमिटमेंट के चलते वापस काम पर लौट गईं।

Bollywood Tadka

 कॉमेडियन ने अपने न्यूबॉर्न बेबी की देखभाल के लिए सुजाता नाम की नैनी रखी लेकिन  उनकी मेड बच्चे को अकेला छोड़ वीडियो बनाने में बिजी रहती हैं। इस दौरान एक वीडियो भारती ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में भारती अपनी मेड की पोल-पट्टी खोलती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देखेंगे कि भारती की मेड बच्चे को अकेला छोड़कर कमरे में तैयार होकर कैमरे के सामने रील बना रही हैं।जैसे ही भारती कमरे में आती हैं। वह मेड की इस हरकत को देख हैरान हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो को शेयर कर भारती सिंह ने लिखा-'समझ में नहीं आ रहा है कि मैंने इसको काम पर रखा है या इसने मुझे। ये मेरी जिंदगी है।'

 

इसके साथ ही भारती ने हैशटैग में सुजाता नाम का इस्तेमाल किया। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

भारती और हर्ष ने जन्म के बाद से ही बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं लेकिन हाल ही में एक वीडियो में भारती ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। बीते दिन ही भारती ने पति और बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।
 


bharti singhmaidsujatamaking videosonGolaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...