main page

कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर भारती ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं फिलहाल...

Updated 05 September, 2018 12:43:02 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।


मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। हाल ही में उनको लेकर एक खबर सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि कपिल शर्मा बहुत जल्द नए टीवी शो से दर्शकों के सामने वापसी करने वाले हैं। इस नए शो में उनके साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह होगी। लेकिन अब इस खबर को लेकर भारती सिंह ने बड़ा बयान आया हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

भारती ने कहा- मैं फिलहाल 'इंडिया गॉट टैलेंट' को होस्ट कर रही हूं। इस वक्त दूसरा कोई शो करने के लिए मेरे पास वक्त की कमी हैं। अगर ऐसी कोई खबर हैं तो मैं इसे दिल से स्वीकार करुंगी। इस दुनिया में रुलाने वाले तो बहुत हैं लेकिन हंसाने वाले बहुत कम हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

कपिल जब भी किसी भी शो के जरिए टीवी पर वापसी करेंगे, मैं उनके शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। आज भी लोग कपिल से बहुत प्यार करते हैं। लोग उनकी आज भी कॉमेडी के फैन्स हैं। मैं उम्मीद करती हूं, आज कल जो खबर चल रही हैं वो सच हो और जल्द से जल्द कपिल मुझे बुलाएं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कपिल काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह बीमार थे और विदेश में इलाज करवा रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया पर बीच-बीच में कपिल की कुछ तस्वीरें आती रही हैं जिनमें वह काफी डिप्रेस दिखाई दिए और उनका वजन भी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था। खबरों की मानें तो वह अपने लुक पर भी काम कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

bharti singhreactsrumoursbeing a partkapil sharmashow

loading...