main page

'3 दिसंबर मेरे जीवन का गोल्डन डे..सालगिरह पर पति के लिए भारती  का स्पेशल पोस्ट, बेटे गोला ने भी मम्मी-पापा को दी बधाई

Updated 03 December, 2022 12:49:19 PM

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं। 5 साल पहले दोनों आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के बाद दोनों के बीच हमेशा खूब प्यार देखने को मिला। आज (3 दिसंबर को) अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर भारती ने पति हर्ष के लिए एक खास नोट शेयर किया है और बेटे गोले की तरफ से भी उसके पापा को विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं। 5 साल पहले दोनों आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के बाद दोनों के बीच हमेशा खूब प्यार देखने को मिला। आज (3 दिसंबर को) अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर भारती ने पति हर्ष के लिए एक खास नोट शेयर किया है और बेटे गोले की तरफ से भी उसके पापा को विश किया है।

 

अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर भारती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर्ष संग शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। दोनों की ये फोटो फेरों के वक्त की है, जहां दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर भारती ने लिखा-” हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड लव यू.. 3 दिसंबर मेरे जीवन का सुनहरा दिन..”. भारती के इस पोस्ट इंडस्ट्री के उनके दोस्त और फैंस कपल को  एनिवर्सरी की खूब बधाई दे रहे हैं।

 

वहीं बेटे गोला को गोद में लेकर भी भारती ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ये मैसेज सिर्फ हर्ष लिंबाचिया के लिए, दोस्तो क्या हर्ष ये सब करे या नहीं..प्लीज कमेंट में जरूर बताएं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर साल 2017 में शादी रचाई थी, जहां टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। शादी करीब 4 साल बाद भारती ने अपने बेटे गोला को जन्म दिया, जिसके साथ अक्सर वह वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Bharti Singhromantic postHaarsh Limbachiyaawedding anniversaryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...